Agnipath Scheme Protest

Agnipath Scheme Protest 35 WhatsAp :देशभर में चल रहे हैं प्रोटेस्ट को लेकर सरकार के द्वारा कड़वी एक्शन रिया जा रहा है जिसमें कि 35 व्हाट्सएप ग्रुप को बैंक कर दिया गया है साथ में 10 हुड़दंग के मास्टरमाइंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया है

Agnipath Scheme Protest 35 WhatsApp Group Ban -साथ में 10 हुड़दंग के मास्टरमाइंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया है

Kumar Kumar, [03/07/2022 12:27]

Agnipath Scheme के तहत देशभर में चल रहे हैं उग्र आंदोलन पिछले कुछ दिनों से सरकार इस पर कुछ भी एक्शन नहीं ले रहे थे।  लेकिन अब सरकार के द्वारा और धूम मचाने वाले और हवा भरने वाले पर सख्त एक्शन लेते हुए 35 व्हाट्सएप ग्रुप को प्रतिबंध कर दिया है।  जिसमें कि 10 छोड़ दूं मास्टरमाइंड और 10 अगस्त गिरफ्तार कर लिया गया है।

Agneepath Bharti scheme | Agnipath’ recruitment scheme

UP Board 10th result date – upresults.nic.in और results.upmsp.edu.in पर देखा जा सकता है

Agnipath Bharti Scheme : Agnipath Bharti Yojana क्या है? हर साल 40 से 45 हजार युवाओं को सेना में भर्ती किया जाएगा।

जिसमें कि पिछले कुछ दिनों से अग्नीपथ योजना के तहत और धूम मचाने में कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया था । साथ में बड़े पैमाने पर रेलवे की संपत्ति को भी बड़ा नुकसान किया है। Agnipath Scheme Protest के तहत धूम मचाने वाले देशभर के 35व्हाट्सएप ग्रुप और 10 मास्टरमाइंड को अग्निपथ स्कीम के खिलाफ फर्जी खबरें फैलाने का जो काम कर रहा था उसके ऊपर एक्शन ले लिया गया है।

शिक्षा से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

  • हमारे WhatsApp Groups को अभी जॉइन करें👉👉 Click Here 
  • Telegram Group  – Click Here

10 मास्टरमाइंड गिरफ्तार

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार केंद्र सरकार ने अग्नीपथ के खिलाफ और धूम मचाने वाले और हवा भरने वाले पर सख्त एक्शन लेते हुए 10 मास्टरमाइंड साथ में 35 व्हाट्सएप ग्रुप को भी प्रतिबंध किया है।

Bihar Jeevika Bahali 2022 | बिहार जीविका भर्ती 2022। 10 हजार से ₹25000 सैलरी दिया जाएगा।

सरकार के द्वारा अफवाहों पर प्रहार

Agnipath Scheme के केंद्र सरकार ने अग्नि वीरों की भर्ती को लेकर फैलाई जा रहे हैं।  गलत खबरों पर सरकार के द्वारा रोक लगाने की व्हाट्सएप कोशिश किया जा रहा है इसी क्रम में भारतीय सेनाओं के द्वारा स्पष्टीकरण जारी किया गया है।  जिससे Agnipath Scheme के खिलाफ फर्जी खबरों पर रोक लगा सके।

BNMU मे Admission form कैसे Apply करें ? | BNMU me Admission Form Kaise Bharen

सेना के द्वारा स्पष्टीकरण

भारतीय सेना ने अपना सफाई देते हुए Agnipath Scheme  पर फैलाई जा रही खबरों पर किया है जिसमें बताया गया है।  कि सेना की रेजीमेंट व्यवस्था में कोई भी किसी भी तरह का बदलाव नहीं होगा।  Agnipath Scheme Protest मैं पहले की तरह ही रखा गया है। जिसमें की Agnipath Scheme पर पूर्व सेना अधिकारी के द्वारा बैठक बुलाकर विचार विमर्श के बाद ही लागू किया जाएगा।

  • wifi times

    हमारे WhatsApp Group Link को Join करें — Click Here

    Telegram Group – Click Here

    HOME Pagewww.wifitimes.in

    Home Click Here
    Telegram Group Click Here

    WiFi Times – ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें WiFi Times -Breaking News | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट WiFi Times -Breaking New…

Leave a Reply

Your email address will not be published.