Lok Sabha Election 2024

क्या पप्पू यादव पूर्णिया सीट पर कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ेंगे -Purnia MP सीट पर Congress ने खोल दिए पत्ते, कहा- ऑल इज वेल

Lok Sabha Election 2024 : दोस्तों हाल ही में पूर्णिया लोकसभा सीट पर बहुत ही घमासान चल रहा है जिसमें की बीमा भारती और पप्पू यादव दोनों पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाह रहे हैं जिसमें कि राजद की द्वारा बीमा भारती को टिकट देने की बात कर रहे हैं तो वही पप्पू यादव ने कहे हैं कि मर जाएंगे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे और दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे यह कथन कहां तक सच साबित होगा यह अभी कहना फिलहाल सही नहीं होगा क्योंकि पप्पू यादव अपनी पार्टी को कांग्रेस में विलय कर चुके हैं जो अभी गठबंधन के रूप में है तो गठबंधन टाइप करेंगे कि पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव चुनाव लड़ेंगे या फिर बीमा भारती तो चलिए इसी को स्पष्ट करते हैं कि किसके लिए सही होगा पूर्णिया लोकसभा सीट।

शिक्षा से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

  • हमारे WhatsApp Groups को अभी जॉइन करें👉👉 Click Here 
  • Telegram Group  – Click Here

दोस्तों अगर आप यूट्यूब या फेसबुक चलते हैं तो उसे पर ढेर सारे वीडियो देखे होंगे जिसमें की बहुत से लोकल न्यूज़ चैनल वाले रिव्यू लेते रहते हैं जिसमें की पप्पू यादव का प्रकोप ज्यादा है तो गठबंधन को यह होना चाहिए कि पूर्णिया लोकसभा सीट पर पप्पू यादव को ही टिकट दे तो सही रहेगा अन्यथा जाने पार्टी वाले क्योंकि हम भी पप्पू यादव को सपोर्ट करते हैं।

वैसे तो बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर पेज फास्ट जा रहे हैं सीट बंटवारा को लेकर खास तौर पर पूर्णिया सेट हर जगह चर्च में है जिसमें कि कांग्रेस का कहना है कि जो इस वेल क्योंकि लोकसभा टिकट को लेकर बुधवार को दिल्ली में सीट बंटवारे के लिए बैठक होने के बाद बिहार कांग्रेस प्रमुख अखिलेश प्रसाद सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है की सीट बटवारा अभी नहीं हुआ है जब होगा तो हम आप सभी के बीच का देंगे यह अभी कहना तय नहीं हुआ है।

वैसे तो बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए पूर्णिया सीट पर बैठक करने की बात कहे हैं जैसे ही बैठक होंगे तो उसके बाद बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह बता देंगे कि पूर्णिया लोकसभा सीट पर कौन आने वाले हैं।

कांग्रेस के जो अध्यक्ष है वह मल्लिकार्जुन कर जिनके घर पर गठबंधन की बैठक होने वाली है जिसमें यह तय किया जाएगा कि पूर्णिया लोकसभा सीट पर कौन उतरेगा पप्पू यादव उतरते हैं या फिर बीमा भारती।

वैसे तो बीमा भारती इससे पहले जेडीयू पार्टी से चुनाव लड़ी थी जिसमें वह जीत हासिल की थी लेकिन वह अबकी बार गठबंधन में आकर चुनाव जीतना चाहती है ।

वैसे तो अखिलेश सिंह नामांकन के सवाल को लेकर भड़क उठे हैं क्योंकि बिहार में पहले चरण का नामांकन 28 मार्च 2024 का आखिरी दिन होगा अभी फिलहाल समय है कि कौन की सीट पर लड़ेंगे।

वैसे तो बीमा भारती भी अपना दावा ठोक रहे हैं जिसमें की बीमा भारती अपने फेसबुक एक पोस्ट साझा किए हैं जिसमें की बताया गया था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के द्वारा पूर्णिया लोकसभा चुनाव लड़ने का सिंबल दे दिया गया है। इसी कथन को लेकर अभी गठबंधन में खलबली मचा हुआ है इधर पप्पू यादव कर रहे हैं कि हम पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे तो लड़ेंगे। चाय गठबंधन हमें टिकट दे या ना दे अगर यह बात है तो गठबंधन के लिए खतरे से खाली नहीं होगा क्योंकि वहां पर अगर पप्पू यादव अलग से लड़ेंगे तो ना पप्पू यादव जीतेंगे ना गठबंधन जीतेंगे वहां पर दूसरा या तीसरा पार्टी जीत सकते हैं।

हमारे WhatsApp Group Link को Join करें — Click Here

Telegram Group – Click Here

WhatsApp Chennel LinkTechnology

Home Click Here
Telegram Group Click Here

WiFi Times – ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें WiFi Times -Breaking News | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट WiFi Times -Breaking New…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *